आज से प्रसारित होने जा रहा है “एक्शन थ्रिलर” से भरपूर शो “सहजवीर”!!

25 मार्च-Prime Punjab|

ज़ी पंजाबी गर्व से अपना नया शो “सहिजवीर” सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे लॉन्च कर रहा है। यह शो एक साहसी युवा महिला, “सहजवीर” की आकर्षक कहानी को उजागर करता है, जिसका किरदार जसमीत कौर ने निभाया है, जो एक अंडरकवर एजेंट के रूप में काम करती है। प्रतिभाशाली रमनदीप सिंह सूर “कबीर” की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो दर्शकों को साज़िश और वीरता की एक मनोरम कहानी से रूबरू कराएंगे।

अपने किरदार सहज के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, जसमीत कौर ने कहा, “सहजवीर की भूमिका निभाना एक रोमांचक अनुभव रहा है। वह बहुत ताकत और दृढ़ संकल्प वाला एक चरित्र है, और मैं उसे स्क्रीन पर चित्रित करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूँ।”

कबीर की भूमिका के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए, रमनदीप सिंह सूर ने टिप्पणी की, “कबीर की यात्रा अप्रत्याशित तरीकों से सहजवीर के साथ मिलती है, और मैं उनके चरित्र की जटिलताओं का पता लगाने के लिए रोमांचित हूँ।”

“सहजवीर” एक्शन, ड्रामा और साज़िश की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करता है, जो दर्शकों को सहजवीर और कबीर के साथ उनके साहसिक साहसिक कार्य में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है। आज रात 8:30 बजे से शुरू होने वाली कहानी देखने के लिए ज़ी पंजाबी पर ट्यून करें।